हरिद्वार में बीजेपी की मीडिया कार्यशाला, मोदी सरकार के तीन साल पर होगी चर्चा

उत्तराखंड

उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी की एक दिवसीय प्रदेश मीडिया कार्यशाला गुरुवार को हरिद्वार में आयोजित की जा रही है. कार्यशाला में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, संगठन महामंत्री, राष्ट्रीय प्रवक्ता, प्रदेश मीडिया प्रभारी व प्रदेश के सभी जिलों के मीडिया प्रभारी और सह मीडिया प्रभारी हिस्सा लेंगे.

कार्यशाला का उद्घाटन भाजपा प्रदेश् अध्यक्ष अजय भटट् करेंगे. कार्यशाला में भाजपा के सभी 22 संगठनात्मक जिलों के मीडिया प्रभारी व सह प्रभारी भाग लेंगे. कार्यशाला में विभिन्न विषयों पर चर्चा की जाएगी. जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर उत्तराखंड सहित पूरे देश में 26 मई से आयोजित समारोह की रूपरेखा पर चर्चा होगी.

इसके साथ ही केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में जनता को अवगत कराने के साथ ही मीडिया तक सरकार की उपलब्धियों की पूरी जानकारी पहुंचाने पर भी बात की जाएगी. केंद्र सरकार के मंत्री व भाजपा के शीर्ष नेता मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर देशभर में दौरा करेंगे.

इनमें से कई केंद्रीय नेता उत्तराखंड भी आ रहे हैं. नेताओं के उत्तराखंड दौरे को लेकर भी कार्यशाला में चर्चा की जाएगी. इसके साथ ही प्रदेश भाजपा सरकार के जल संचयन अभियान के बारे में मीडिया के माध्यम से लोगों को जागरूक कराने जैसे विषय भी रहेंगे.


Comment






Total No. of Comments: