सुल्तानपुर / कार व बोलेरो की टक्कर; रेस्क्यू में जुटे ग्रामीणों को दिल्ली जा रही बस ने कुचला, पांच की मौत:

अंतरराष्ट्रीय

सुल्तानपुर / कार व बोलेरो की टक्कर; रेस्क्यू में जुटे ग्रामीणों को दिल्ली जा रही बस ने कुचला, पांच की मौत:
लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किए गए थे 5 घायल, तीन ने दम तोड़ा, 7 का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज:_
सोमवार रात गोसाईगंज थाना अंतर्गत मोतीगंज सोनारा में हुआ हादसा, डीएम-एसपी ने अस्पताल पहुंचकर जाना घायलों का हाल:_
सुल्तानपुर. बांदा-टांडा नेशनल हाईवे पर गोसाईगंज थाना अंतर्गत मोतीगंज सोनारा में सोमवार रात हुए हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि, 9 लोग घायल हुए, जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। दो का इलाज ट्रामा सेंटर लखनऊ में चल रहा है। डीएम-एसपी ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना। डीएम ने सभी को मुआवजा दिए जाने की बात कही है।
गोसाईगंज थाना अंतर्गत मोतीगंज सोनारा में एक कार एवं बोलेरो की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद दोनों गाड़ियां सड़क के नीचे पलट गई। स्थानीय लोग राहत और बचाव कार्य में लगे थे कि आजमगढ़ से अम्बेडकरनगर होते हुए दिल्ली जा रही बस (यूपी 17 एटी 8582) मौत बनकर यहां पहुंच गई। बचाव कार्य में लगे लोगो को रौंदते हुए निकल गई। चपेट में आए मूंगर निवासी हशम पुत्र माशूक हुसैन और सोनार निवासी मोहम्मद हलीम पुत्र मोहम्मद जाकिर की घटना स्थल पर मौत हो गई। जबकि, मंगलवार को ट्रामा सेंटर लखनऊ में इलाज के दौरान गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के सोनारा गांव निवासी गगन तिवारी (28) पुत्र समर बहादुर व सुनील अग्रहरि (35) पुत्र गंगाराम और अशोक अग्रहरि निवासी गडौली की मौत हो गई। 
मृतक के परिवारजनों को दी जाएगी अनुग्रह राशि: डीएम
डीएम सी. इंदुमति और एसपी शिवहरि मीणा अस्पताल पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने सड़क दुर्घटना में मृतकों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया। डीएम ने सभी का समुचित उपचार कराए जाने का आश्वासन दिया। कहा कि, हर सम्भव सहायता भी उपलब्ध करायी जाएगी। उन्होंने कहा कि मृतक के परिवारजनों को नियमानुसार अनुग्रह राशि शीघ्र दी जाएगी, इसके लिए उन्होंने अधिकारियों को निर्देश भी दिए हैं।


Comment






Total No. of Comments: