फिल्‍म ‘बाप जी’ के क्‍लाइमेक्‍स शूट के दौरान मनोज टाइगर ने कहा – खेसारी का पिता बनने पर है फक्र

ब्रेकिंग न्यूज़

फिल्‍म ‘बाप जी’ के क्‍लाइमेक्‍स शूट के दौरान मनोज टाइगर ने कहा – खेसारी का पिता बनने पर है फक्र

यूपी के सिद्धार्थनगर में आज सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और ऋतु सिंह की फिल्‍म ‘बाप जी’ के क्‍लाइमेक्‍स की शूटिंग की गई। इस दौरान सेट पर बताशा चचा के नाम से मशहूर अभिनेता मनोज टाइगर भी नजर आये, जो इस फिल्‍म में लीड रोल में है। यूं कहें कि वे फिल्‍म में खेसारीलाल यादव के पिता का किरदार निभा रहे हैं। फिल्‍म की कहानी का मूल भी पिता – पुत्र के रिश्‍ते पर आधारित है। ऐसे में उन्‍होंने ये माना कि खेसारीलाल यादव के पिता का किरदार कर उन्‍हें फक्र महसूस हो रहा है।

मनोज टाइगर ने कहा कि खेसारीलाल यादव के साथ मैंने अब तक पांच फिल्‍में की हैं। लेकिन आज मैं जब इस फिल्‍म की शूटिंग कर रहा हूं तो मैं पाता हूं कि वे बेहद मैच्‍योर हो गए हैं। उन्‍होंने खुद को परिपक्‍व अभिनेता बनाया है। यह उनकी मेहनत और लगन का तकाजा है। मैंने दिनेशलाल यादव के साथ भी काम किया है, वे भी परिपक्‍व अभिनेता हैं और खेसारीलाल भी। दोनों का अपना स्‍टाइल है। खेसारीलाल में कोई टेंट्रम नहीं है। सेट पर भी वे सबों के साथ काफी सहज हैं।

फिल्‍म में पिता का किरदार निभाने को लेकर एक सवाल पर उन्‍होंने कहा कि एक एक्‍टर होने के नाते हर तरह का किरदार करना लाजमी है। संजीव कुमार भी कम उम्र में पिता का किरदार करते थे। तो ये कोई बाध्‍यता नहीं है कि कम उम्र में पिता का किरदार नहीं कर सकते। मनोज टाइगर ने फिल्‍म के डायरेक्‍टर देव पांडे की भी जमकर तारीफ की और कहा कि देव मजेदार डायरेक्‍टर है। मेरा यारा है। उसके डायरेक्‍शन में काम करने में बहुत मजा आया है। इस फिल्‍म में प्रकाश जैश, बृजेश त्रिपाठी जैसे कलाकारों के साथ काम कर रहा हूं, जो अलग ही अनुभव है।

वहीं, मनोज टाइगर ने ‘बाप जी’ के सेट पर नये साल 2020 का अपना रेजोल्‍यूशन भी शेयर किया। उन्‍होंने बताया कि साल 2020 में 20 किलो वजन कम करना मेरा लक्ष्‍य है। इसके लिए मैं अभी से सुबह 4 बजे उठकर योगा करता हूं और बिना तेल की सब्‍जी खाता हूं।

आपको बता दें कि सागर फिल्‍म्‍स इंटरटेमेंट के बैनर तले बनने वाली सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और ऋतु सिंह की भोजपुरी फिल्‍म ‘बाप जी’ के निर्माता प्रेम सागर हैं और निर्देशक देव पांडेय हैं। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और ऋतु सिंह के साथ  सी पी भट्ट, प्रकाश जैश, ब्रिजेश त्रिपाठी, संजय वर्मा, ऋतु पांडेय मुख्‍य भूमिका में हैं। लेखक अरविंद तिवारी हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी आर आर प्रिंस का होगा है और कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता हैं।


Comment






Total No. of Comments: