सुपर स्टार खेसारीलाल यादव के न्यू ईयर सॉन्ग को मिला 24 घन्टे में 4 मिलियन व्यूज 

ब्रेकिंग न्यूज़

सुपर स्टार खेसारीलाल यादव के न्यू ईयर सॉन्ग को मिला 24 घन्टे में 4 मिलियन व्यूज 

साल कोई भी हो, धमाल खेसारीलाल यादव का ही होता है। भोजपुरी इंडस्ट्री में ये एक ट्रेंड से भी बन गया है और ये हम ऐसे ही नहीं कह रहे। बीते कुछ सालों से खेसारीलाल यादव भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री से टॉप पर हैं। उनका हर गाना वायरल हो ही जाता है। यही वजह है कि साल 2019 की विदाई और 2020 के स्वागत में जब उनका नया गाना रिलीज हुआ, तो उसे महज 24 घंटे में 4 मिलियन से भी अधिक व्यूज मिले हैं। गाना है 'नया साल में करब बवाल'। इस गाने को खेसारीलाल यादव ने खुसबू तिवारी के साथ मिलकर गाया है और ज़ी म्यूजिक भोजपुरी से इसे कल ही रिलीज किया गया है। 

लिंक : https://youtu.be/Z2bzEGuwlhw

खेसारीलाल के इस नए गाने को अब तक यूट्यूब पर 4,216,123 बार देखा जा चुका है। ऐसा नहीं है कि सिर्फ इसी गाने के इतने हिट्स मिल रहे हैं। खेसारीलाल यादव के किसी भी गाने को यूट्यूब के किसी भी चैनल पर सर्च कर लीजिए, हर जगह मिलियन का आंकड़ा ही मिलेगा। लेकिन गाना  'नया साल में करब बवाल' कुछ खास ही है। इसका लिरिक्स यादव राज ने और म्यूजिक रोशन हेगड़े ने बनाया है। प्रोग्रामर ओम झा हैं और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

संजय बताते हैं कि खेसारीलाल यादव इन दिनों हिट की गैरन्टी हैं। लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं और प्यार भी करते हैं। वे फिलहाल यूपी में अपनी फिल्म बाप जी की शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच जब यह गाना रिलीज हुआ, तो उसने पहले ही दिन रेकॉर्ड बना दिया। इतना ही नहीं गाना ट्रेंड भी करने लगा। ऐसा कम ही देखने को मिला कि किसी स्टार का हर गाना बेहद कम समय में मिलियन का आंकड़ा छू पता है। लेकिन ये काबिलियत खेसारीलाल यादव में है। या यूं कहें कि खेसारीलाल यादव की प्रतिभा से लोगों को बहुत प्यार है, जो वे खेसारीलाल की फिल्मों और गानों के लिए पलकें बिछाये रहते हैं।


Comment






Total No. of Comments: