रवि किशन के साथ काम कर एक्‍साइटेड हैं भोजपुरी सिनेमा के संजय दत्त माने जाने वाले अभिनेता राजू सिंह माही

ब्रेकिंग न्यूज़

रवि किशन के साथ काम कर एक्‍साइटेड हैं भोजपुरी सिनेमा के संजय दत्त माने जाने वाले अभिनेता राजू सिंह माही

साल 1998 में डेविड धवन ने सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन और गोविंदा को लेकर एक ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म बनाई थी – बड़े मियां, छोटे मियां। एक बार फिर से इस फिल्‍म का निर्माण भोजपुरी में हो रहा है, जिसमें अमिताभ की जगह रवि किशन और भोजपुरी के संजय दत्त माने जाने वाले अभिनेता राजू सिंह माही मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म की शूटिंग इन दिनों जोर – शोर से राजस्‍थान के भीलवाड़ा में चल रही है। फिल्‍म की शूटिंग रवि किशन 15 दिनों से कर रहे हैं, उनके साथ राजू सिंह माही भी सेट को ज्‍वाइन किया है।

इसके बाद उन्‍होंने बताया कि मैं इस फिल्‍म को लेकर बेहद एक्‍साइटेड हूं। सुनील जागेटिया ने एक बेहतरीन सब्‍जेक्‍ट को चुना है और उस पर फिल्‍म बना रहे हैं। फिल्‍म बहुत अच्‍छी है और मेरा सौभाग्‍य है कि इस फिल्‍म में रवि किशन के साथ काम कर रहा हूं। रवि किशन बेहद डायनमिक शख्सियत हैं। वे सांसद भी हैं। उन पर जितना दबाव फिल्‍मों का है, उतने ही काम का प्रेशर गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र की जनता के लिए भी है। फिर भी वे इन सबसे वक्‍त निकाल कर इस फिल्‍म को दे रहे हैं। यह कोई आसान काम नहीं है। उनकी यह जीवटता हम कलाकारों को प्रेरणा देती है।

माही ने कहा कि उनके साथ फिल्‍म करने में बहुत मजा आ रहा है। उनके साथ मेरा रिश्‍ता समझदारी वाली है। हम सेट पर मस्‍ती करते  हैं। मुझे लगता है कि यह फिल्‍म मेरी लाइफ की सबसे बड़ी फिल्‍म है, जिसे प्रवीण कुमार गुदरी डायरेक्‍ट कर रहे हैं। हमारी फिल्‍म की पूरी टीम बेहतरीन है और हम एक लाजवाब प्रोजेक्‍ट पर काम कर रहे हैं। जब यह दर्शकों के सामने आयेगी, तो उन्‍हें भोजपुरी सिनेमा पर प्राउड फील होगा।

बताते चलें कि फिल्‍म  ‘बड़े मिया – छोटे मिया’ में रवि किशन और राजू सिंह माही के साथ सुनील जागेटिया, संगीता तिवारी, सोनालिका प्रसाद, प्रीती  ध्यानी, आयशा कश्यप,अमित शुक्ला, सूर्या दुबे, अजय सूर्यवंशी, महेश आचार्य, अशोक गुप्ता, बबलू खान  और जे.पी. सिंह मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में संगीत अविनाश झा  घुंघरू ,ओम झा और अनुजवरी का है और एक्‍शन दिनेश यादव और श्रवण कुमार का है। डीओपी माहि शेरला, कोरियोग्राफी गायन जी, संजय कोर्वे और प्रसून यादव हैं। प्रोडक्शन कंट्रोलर महेश उपाध्याय और फिल्‍म के लेखक एस.इंद्रजीत कुमार हैं।


Comment






Total No. of Comments: