जौनपुर: एक्सिस बैंक में असलहे की नोकपर कैशियर व कर्मियों को बंधक बनाकर 15 लाख की लूट

उत्तर प्रदेश

जौनपुर: एक्सिस बैंक में असलहे की नोकपर कैशियर व कर्मियों को बंधक बनाकर 15 लाख की लूट

जौनपुर। जिले के मछलीशहर तहसील मुख्यालय पर एक्सिस बैंक की शाखा में शनिवार दोपहर बारह बजे हुई 15 लाख नकदी लूट की घटना से हड़कंप मच गया।
    कुछ मिनटों के भीतर बेहद शातिराना और फिल्मी अंदाज में जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया उससे हर कोई आश्चर्य में है। 
      पुलिस के अनुसार जिले में  मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के स्थित एक्सिस बैंक में घुसे बेखौफ बदमाशो ने बैंक कर्मियों को बंधक बनाकर 14 लाख 95 हजार रुपये लूट ले गए।
   आज शनिवार को दोपहर नगर के चुंगी चौराहे पर स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में हेलमेट लगाकर दो युवक अंदर जा रहे थे। 
  बैंक के गार्ड अरबिंद यादव ने रोकने का प्रयास किया तो उसके सर पर बंदूख रख बैंक के अंदर घुस गए। अंदर आने के बाद मुँह एक और बदमाश अंदर आ गया और गेट बंद कर सभी कर्मचारियों को बंधूक की नोक पर कोने में खड़ा कर कैशियर मोहम्मद फैज के पास रखा 14 लाख 95 लूटकर बाइक से फरार हो गए। 
   बैंक मैनेजर कुणाल सोनी ने घटना की जानकारी सौ नंबर पुलिस को दी। घटना की जानकारी होने ही सीओ, कोतवाल जांच पड़ताल में जुट गए।
   बैंक कैशियर मोहम्मद फैज ने बताया कि सुबह और शनिवार का दिन होने की वजह से बैंक में कर्मचारियों के अलावा बस बेहद कम संख्या में उपभोक्ता मौजूद थे। 
   चार नकाबपोश लुटेरे आए थे, जिसमे से दो बाइक से उतरते ही तेजी के साथ बैंक में घुसे और जब तक कोई कुछ समझ पाता, तब तक उनके सहित अन्य कर्मचारियों व सभी लोगों को धमकाते हुए एक जगह पर बंधक बना लिया और लूटपाट कर फरार हो गए। पुलिस लुटेरों को खोज रही है।


Comment






Total No. of Comments: