रक्षा बंधन पर समर सिंह का गाना 'जा तानी राखी बांधे ए सईयां' हुआ रिलीज 

अंतरराष्ट्रीय

रक्षा बंधन पर समर सिंह का गाना 'जा तानी राखी बांधे ए सईयां' हुआ रिलीज 

रक्षा बंधन को अभी 3 दिन बांकी है, उससे पहले ही भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में इस त्योहार की खुमारी देखने को मिलने लगी है। जी हां, अभिनेता और सिंगर समर सिंह ने इस रखी को यादगार बनाने के लिए कविता यादव के साथ 'जा तानी राखी बांधे ए सईयां' गाना गाया है, जो अब रिलीज हो चुका है। यह गाना सैम म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। हालांकि कि इस गाने का म्यूजिक वीडियो अभी नहीं आया है, लेकिन ऑडियो श्रोताओं को बेहद पसंद आ रही है। 

आपको बता दें कि समर सिंह ने इससे पहले सावन स्‍पेशल एक गाना रिलीज किया था, जिसने भोजपुरी के लोकप्रिय सिंगर पवन सिंह के बोलबम वाले गाने का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया था। तब समर सिंह के गाने को एक दिन में चार मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज मिले थे। तभी उन्होंने कहा था कि वे जल्द ही रक्षा बंधन स्पेशल गाना लेकर आएंगे, जो अब रिलीज कर दिया गया है। भोजपुरी में संभवतः लंबे समय बाद रक्षा बंधन पर कोई लोकगीत आया है, जिसको लेकर समर सिंह बेहद उत्साहित हैं। 

समर सिंह ने इस बाबत कहा कि रक्षा बंधन भाई बहनों का त्योहार है। हमारे देश में इस पवित्र त्योहार को धूमधाम से मनाया जाता है। इसको लेकर हिंदी में तो कई गाने हैं, लेकिन भोजपुरी में नहीं। इसलिए हमारी सोच थी कि हम भोजपुरी के श्रोताओं को रक्षा बंधन पर एक गाने का तोहफा दें। वही तोहफा है मेरा नया गाना 'जा तानी राखी बांधे ए सईयां', जो अब लोगों को पसंद भी आ रही है। इसके लिए सबों का मैं शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।


Comment






Total No. of Comments: