*टप्पल ट्विंकिल मर्डर में तीसरा आरोपी पुलिस ने किया गिरफ्तार*

सेहत

*टप्पल ट्विंकिल मर्डर में तीसरा आरोपी पुलिस ने किया गिरफ्तार*
अलीगढ़ के थाना टप्पल में ढाई साल की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या के मामले शनिवार 8 जून को पुलिस ने घटना में शामिल तीसरा आरोपी मेंहदी हसन को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुशार गिरफ्तार किया गया युवक मेंहदी हसन मुख्य आरोपी जाहिद का भाई है। मेंहदी पर हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप है। बताया जा रहा है कि जिस दिन मासूम बच्ची का शव मिला,उसी दिन लोगों ने मेंहदी की जमकर पिटाई की थी, जिसके बाद से वो फरार हो गया था। इससे पहले पुलिस ने दो आरोपियों जाहिद और असलम को गिरफ्तार किया था।फिलहाल पुलिस मेंहदी हसन से पूछताछ में जुटी हुई है।
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या के मामले शनिवार, 8 जून को पुलिस ने घटना में शामिल तीसरा आरोपी मेंहदी हसन को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, मेंहदी हसन आरोपी जाहिद का भाई है। मेंहदी पर हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप है। बताया जा रहा है कि जिस दिन मासूम बच्ची का शव मिला, उसी दिन लोगों ने मेंहदी की जमकर पिटाई की थी, जिसके बाद से वो फरार हो गया था। इससे पहले पुलिस ने दो आरोपियों जाहिद और असलम को गिरफ्तार किया था।फिलहाल पुलिस मेंहदी हसन से पूछताछ में जुटी हुई है।
बताते चलें कि अलीगढ़ के थाना  टप्पल इलाके में पैसे के लेन-देन को लेकर हुए विवाद के कारण ढाई साल की एक बच्ची की हत्या करके उसका शव कूड़े के ढेर में डाल दिया गया था। बच्ची के पिता की शिकायत पर जाहिद और असलम को गिरफ्तार किया गया है। डीजीपी आनंद कुमार ने बताया कि फास्ट ट्रैक बेसिस पर जांच करने के लिए दल में फॉरेंसिक साइंस टीम, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और एक्सपर्ट्स की एक टीम भी होगी। आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। के टप्पल इलाके में पैसे के लेन-देन को लेकर हुए विवाद के कारण ढाई साल की एक बच्ची की हत्या करके जाहिद और असलम को गिरफ्तार किया गया है। डीजीपी आनंद कुमार ने बताया कि फास्ट ट्रैक बेसिस पर जांच करने के लिए दल में फॉरेंसिक साइंस टीम, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और एक्सपर्ट्स की एक टीम भी होगी। आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।


Comment






Total No. of Comments: